रविवार, 18 अक्तूबर 2020

IPL 2020, MI vs KXIP: मैच में दो सुपर ओवर करके , किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को किया परेशान

आईपीएल में चीजें कितनी पागल हो सकती हैं?
यह एक ऐसी रात थी जिसने पहली बार एक मैच में दो सुपर ओवर देखे। यह एक ऐसा दिन था जब पहली बार दो गेम सुपर ओवर में गए। दिल थाम कर चलने वाले रोमांचक क्रिकेट का निर्माण करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब, मयंक अग्रवाल की लगातार सीमाओं पर और क्रिस गेल की गेंद पर ट्रेंट बाउल्ट द्वारा छक्के के साथ दूसरे सुपर ओवर में 12 रन बनाकर मुंबई इंडियंस को रविवार रात दुबई में ढेर कर दिया। अग्रवाल ने इससे पहले कीरोन पोलार्ड को छक्के लगाने से बचाने के लिए गोलकीपर की तरह बचा लिया था। MI ने दूसरे सुपर ओवर में क्रिस जॉर्डन को 11 रन पर आउट किया।

स्कोरर | अंक तालिका

अपनी प्रतिभा दिखाते हुए, भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने पहले सुपर ओवर को बराबरी पर छोड़ने के लिए सिर्फ पांच में जीत दर्ज की। केएल राहुल को फंसाने से पहले बुमराह ने दूसरी गेंद पर निकोलस पूरन को आउट किया, जिन्होंने रिवर्स रैंप शॉट की कोशिश की, आखिरी गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए, शमी भी अपने यॉर्कर के साथ गेंद पर थे क्योंकि उन्होंने रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक को प्रतिबंधित किया था। Refresh 🔄

यह पहली बार था जब दिन के दोनों आईपीएल मैच सुपर ओवर में गए। आखिरी गेंद पर दूसरा रन लेने के लिए, किंग्स इलेवन के क्रिस जॉर्डन को रन आउट किया गया, जब उन्होंने मुख्य पिच से दो गेदों को दौड़ाया, जो कि आखिरकार पोलार्ड द्वारा विकेटकीपर को दिए गए शानदार थ्रो द्वारा पीटा गया।

आईपीएल -२०२० में पहली बार बल्लेबाजी करते हुए, दीपक हुड्डा (23 not out, 16b, 1x4, 1x6) ने किंग्स इलेवन पंजाब को फिनिशिंग लाइन में अंतिम पंक्ति में ले जाने के लिए दो जीवनदान दिए। अंतिम ओवर में नौ रनों की जरूरत थी, किंग्स इलेवन को एक बहुत जरूरी सीमा मिली जब जॉर्डन ने ट्रेंट बोल्ट को स्टंप के पीछे एक चौके के लिए उकसाया। उन्हें आखिरी गेंद पर दो रन चाहिए थे, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के प्रभारी केवल एक रन ही बना सके। पेग वापस राहुल का ऑफ स्टंप। 177 का पीछा करते हुए, किंग्स इलेवन ने निकोलस पूरन और क्रिस गेल को खो दिया था। दोनों वेस्टइंडीज को संक्षेप में सिज़लिंग के बाद 24 रन पर आउट कर दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

Rock Paper Scissor Game With Code

Rock Paper Scissor Rock Paper Scissor Restart Game ...